मंगलवार, 28 सितंबर 2021

Moj App किस देश का है

Moj app का इस्तेमाल शॉर्ट विडियो बनाने व देखने के लिए खूब किया जा रहा है यहाँ आपको कई प्रकार के फनी विडियो देखने को मिलते हैं मोज एप का इस्तेमाल तो कई users करते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं moj किस देश का app है आज के इस आर्टिकल मे हम moj app country के बारे मे जानेंगे।

 

कई लोग मनोरंजन के लिए शॉर्ट फनी विडिओस देखना पसंद करते हैं इसी फील्ड से संबन्धित कई ऐसी मोबाइल एप आ चुकी हैं जहां आप विभिन्न प्रकार के शॉर्ट विडियो को आसानी से देख सकते हैं लेकिन कई users किसी भी नयी एप को इन्स्टाल करने से पहले उसके बारे मे जानना पसंद करते हैं जो की एक अच्छी बात भी है इसलिए आज हम आपके लिए moj app country की जानकारी लेकर आए हैं जिससे आप यह जन सकें की मोज कहाँ का एप है।

Moj App किस देश का है


 

Moj App के बारे मे


मोज एक मनोरंजन से संबन्धित एप है जहां कई users विडियो अपलोड करते हैं जिसे अन्य users ऑनलाइन देख सकते हैं यहाँ आप अपने फेवरेट क्रिएटर को फॉलो कर सकते हैं उसके विडियो देख सकते हैं विडियो को लाइक कर उस पर कमेंट भी कर सकते हैं यह प्लैटफ़ार्म मोबाइल एप के रूप मे आंड्रोइड व आईओएस पर उपलब्ध है।  

 

इस एप को users के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है इस समय पर यह शॉर्ट विडियो के लिए एक पॉपुलर मोबाइल एप है इंडिया मे काफी प्रचलित है।

Original author

Ankush Sachdeva

Initial release

June 2020

Developer

Mohalla Tech

Available

16 languages

Size

147.9 MB (iOS); 78 MB (Android)

 

Moj App कौन से देश का है

 

आज के समय मे ज़्यादातर users जब किसी नयी मोबाइल एप्लिकेशन को उपयोग करने के उद्देश्य से इन्स्टाल करते हैं तो वे एप को download करने से पहले एप की डीटेल जान लेते हैं जैसे की एप इस देश का है क्योंकि कई प्रकार की मोबाइल एप आपके डिवाइस के लिए हार्मफुल हो सकती है।

 

यदि आप Moj app को अपने मोबाइल मे इस्तेमाल करना चाहते हैं या आप पहले से इसे इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको moj app की डिवैलप कंट्री के बारे मे जरूर जानकारी होना चाहिए तो चलिये आपको मोज एप से जुड़ी जानकारी और मौज एप किस देश से संबन्धित है इसके बारे मे बता देते हैं। 

 

Moj App Country देश का नाम


Moj app एक भारतीय एप है जिसे भारत/इंडिया मे डिवैलप किया गया है यह एक प्रकार की विडियो शेयरिंग व सोशल नेटवर्किंग प्लैटफ़ार्म है जिसे मोबाइल एप के रूप मे लॉंच किया गया है Moj app को Mohalla Tech Pvt Ltd के द्वारा लिया गया है जो की बंगलोर मे स्थित है।


क्या Moj app Chines app है


चूंकि भारतीय मार्केट मे इस प्रकार के कई शॉर्ट विडियो मेकर एप chines हैं इसलिए कई लोगों को लगता है की Moj app एक चाइनीज एप है लेकिन उपरोक्त जानकारी मे हमने यह जाना की मोज एक पूर्णतः भारतीय एप है अतः यह एक chines app नहीं है। 


इसे भी पढ़ें:

 

इस प्रकार से आप यह समझ ही गए होंगे की moj app कौन से देश का है उम्मीद है यह जानकारी आपको पसंद आई होगी।

0 टिप्पणियाँ: