सोमवार, 15 मार्च 2021

सलमान खान के बॉडीगार्ड की सैलरी कितनी है

क्या आप जानते हैं? सलमान खान के बॉडीगार्ड की सैलरी कितनी है? बॉलीवुड के दबंग खान के लाखों फैंस हैं लेकिन क्या आप जानते हैं आपके चहेते सुपर स्टार के बॉडीगार्ड की सैलरी कितनी है यदि नहीं तो कोई बात नहीं इस आर्टिकल मे हम सलमान खान के बॉडीगार्ड की तंख्वाह के बारे मे जानेंगे जो खुद भी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है। 

आपने अक्सर कई सेलेब्रिटी को टीवी मे या किसी लिव शो के दौरान देखा होगा लेकिन रियल लाइफ मे इन्हे आने जाने मे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और ये सभी एक आम इंसान की तरह अकेले नहीं घूम सकते हैं ऐसे मे इन्हे अपनी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड (अंगरक्षक) की जरूरत पड़ती है जो इनकी सुरक्षा करने के लिए हमेशा इनके इर्दगिर्द तैनात रहते हैं यहाँ हम बॉलीवुड स्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड की इंकम के बारे मे जानेंगे।

सलमान खान के बॉडीगार्ड की सैलरी कितनी है

सलमान खान के बॉडीगार्ड कितना कमाते है?

बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान अपनी बॉडी बिल्डिंग के लिए भी जाने जाते हैं और उन्हे बॉडी बिल्डिंग से काफी लगाव भी है वहीं सलमान खान के बॉडीगार्ड की बात की जाये तो वे भी एक अच्छे बॉडी बिल्डर हैं और एक सेक्यूरिटी कंपनी की ओर से सलमान के सेक्युर्टी गार्ड के रूप मे अपोइंट हुये थे लेकिन सलमान से अच्छी बॉंडिंग के कारण वे सलमान खान के बॉडीगार्ड बन गए। 

सलमान खान के बॉडीगार्ड का नाम शेरा है और वे टाइगर सेक्युर्टी नाम से एक सेक्युर्टी कंपनी को भी चलाते हैं सलमान खान के साथ वे 20 साल से काम कर रहे हैं और सलमान खान की पूर्ण रूप से सुरक्षा करते हैं इसके बदले मे सलमान खान उन्हे सैलरी के रूप मे अच्छी कीमत भी देते हैं तो चलिये बात करते हैं शेरा की सैलरी के बारे मे। 

सलमान खान के बॉडीगार्ड की सैलरी कितनी है?

सलमान खान अपने बॉडीगार्ड को सालाना 2 करोड़ रुपए देते हैं जो की महीने के हिसाब से लगभग 16 लाख रुपए के लगभग होता है इसके अलावा सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड के बीच मे काफी अच्छी बॉंडिंग भी है और सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड अपने बॉडीगार्ड पर आधारित थी

इसके अलावा सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे टाइगर को भी मूवी मे लांच करने वाले हैं जो की सलमान खान के बॉडीगार्ड के लिए एक बेहतर तोहफा है। 

सलमान खान के बॉडीगार्ड की मंथली इंकम क्या है?

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को महीने के हिसाब से लगभग 16 लाख रुपए मिलते हैं और चूंकि वे सलमान खान के साथ लगभग 20 साल से ज्यादा से काम कर रहे हैं इसलिए वे सलमान के काफी करीबी भी हैं। 

सलमान खान के बॉडीगार्ड होने के अलावा भी शेरा खुद सेक्युर्टी सर्विस की कंपनी भी चलाते हैं जिससे भी इनको आमदनी होती है। 

सलमान खान के बॉडीगार्ड का नाम क्या है 

अब आप मे से कई लोग सलमान खान के बॉडीगार्ड के नाम को भी जानना चाहते होंगे वैसे तो सलमान खान के बॉडीगार्ड को सभी शेरा नाम से जानते हैं लेकिन इनका असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है जो की बेसिकली एक पंजाबी है लेकिन सलमान खान इन्हे अपनी फेमिली का ही सदस्य मानते हैं। 

इसे भी पढ़ें 

अब आप जान गए होंगे सलमान खान के बॉडीगार्ड की सैलरी कितनी है? और साथ ही आपने यहाँ सलमान खान के बॉडीगार्ड के बारे मे कई बातों को जाना आशा करते हैं यह जानकारी आपको पसंद आई होगी अपनी राय कमेंट के माध्यम से जरूर दें।   

0 टिप्पणियाँ: