बुधवार, 28 अक्तूबर 2020

Candy camera किस देश का app है

 आज के इस article मे हम जानेंगे Candy camera किस देश का app है? आप मे बहुत से users को इस app के बारे मे पहले से ही पता होगा और कई लोग इसका इस्तेमाल भी करते होंगे। लेकिन जिन्हे नहीं पता हम आपकी जानकरी के लिए बता दें इस app का इस्तेमाल बेहतरीन photo या selfie लेने के लिए किया जाता है और अपने स्मार्ट फोन से selfie लेने वाले इसका बहुत इस्तेमाल करते हैं। 

स्मार्टफोन के जमाने मे आज सभी के पास बेहतर इमेज क्वालिटी और ज्यादा मेगा पिक्सेल वाला कमेरा फोन होता है और उसका इस्तेमाल बेहतर फोटो क्लिक करने के लिए किया जाता है लेकिन यदि आपके पास महंगे और अच्छी क्वालिटी camera वाले मोबाइल नहीं है तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है आप candy camera app को use कर अच्छी quality की और बेतरीन effective फोटो या सेलफ़ी ले सकते हैं लेकिन आज के इस आर्टिकल मे जानेंगे Candy camera कौन सी country का app है?

Candy camera किस देश का app है

Candy camera किस देश का app है

कुछ समय पहले भारत मे बहुत सी chines applications को सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुये सरकार ने बैन कर दिये इसके बाद उन apps की जगह अन्य apps लेने लगी और वही इन apps का उपयोग करने वाले user पुनः दूसरी apps को इन्स्टाल करने लगे। 

इसमे लगभग सभी कैटेगरी की apps को बैन किया गया ऐसे मे अब बहुत से लोग किसी नयी application को अपने मोबाइल या डिवाइस मे इन्स्टाल करने से पहले जांच लेते हैं की आखिर यह app किस देश से संबन्धित है। यदि आप candy camera app का इस्तेमाल करते हैं तो आपके मन मे भी यह सवाल आया होगा की यह किस देश की app है? इसके देश के बारे मे जानने से पहले चलिये इसके बारे मे थोड़ा सा समझ लें। 

Candy Camera app क्या है?

यह एक photo editing app है जिसकी मदद से आप बेहतरीन फोटो इफैक्ट के साथ ले सकते हैं और फोटो को बेहतर ढंग से एडिट भी कर सकते हैं इसके बेहतरीन फीचर्स के कारण बहुत से लोग इसका इस्तेमाल करते हैं। इसे गूगल Play store पर 4.4 की रेटिंग मिली है और लगभग 100M+ इसके download हो चुके हैं इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं यह एप कितनी पोपुलर है। 

Candy camera app किस देश का है?

दोस्तों इस app की पोपुलरिटी के बारे मे तो आप सभी जान ही गए हैं लेकिन बहुत से लोगों को लगता है की यह एक chines app है हम आपकी जानकारी के लिए बता दें Candy camera को JP Brothers, Inc. ने develope किया है जो की एक Seoul based company है। और seoul एक south korea का है। अतः हम कह सकते हैं Candy camera app एक south korian app है। 

Candy camera app कैसे downlaod करें 




यदि आप ने अभी तक इस एप को download नहीं किया है और आप इसे download करने का सोच रहे हैं तो आप इसे आसानी के साथ गूगल Play store से download कर सकते हैं। अधिक समझने के लिए आप नीचे दिये गए steps को follow कर सकते हैं। 

1. सबसे पहले आप अपने मोबाइल मे Play store open करें 

2. अब आप इसमे दिये गए सर्च बॉक्स मे candy camera लिखकर सर्च करें 

3. अब आप आपके सामने इस app का interface दिखाई देगा 

4. यहा आप install के ऑप्शन पर क्लिक कर इस app को download करें 

5. Download होने के बाद इस एप को आप अपने मोबाइल मे इन्स्टाल करें 

6. अब आप इस candy camera app को ओपन कर आसानी के साथ use कर सकते हैं। 

क्या Candy camera भारत मे बैन है?

बहुत से लोगों के मन मे यह सवाल आता है की कई सारी chaines app को भारत मे बैन कर दिया गया है तो क्या इस एप को भी भारत मे बैन किया गया है? तो आपकी जानकारी के लिए बता दें ऐसा नहीं है Candy camera app भारत India मे बैन नहीं है।

इसे भी पढ़ें- 

अब आप समझ ही गए होंगे की Candy camera किस देश का app है? इसके अलावा आपने यह जाना की इसे कैसे download किया जा सकता है? candy camera एक पोपुलर एप है जिसका उपयोग अच्छी सेलफ़ी लेने के लिए कई user के द्वारा किया जाता है। आप भी इस एप का इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन कई apps ऐसी भी हैं जो आपके डाटा की security संबन्धित privacy को समाप्त कर सकती है इसलिए आप कोशिश करें की ऐसी किसी एप को न use करें। 

0 टिप्पणियाँ: