शुक्रवार, 25 सितंबर 2020

Videoder कैसे Download करें | Original videoder Download

क्या आप जानना चाहते हैं आरिजिनल Videoder कैसे Download करें? बहुत से ऐसे लोग है जिन्हे आरिजिनल videoder download करने मे परेशानी होती है और वे इस एप को गूगल Play store पर तलाश करते हैं यदि आप भी उनमे से एक हैं तो आज के इस Article मे हम इस बारे मे डीटेल मे समझेंगे की आरिजिनल videoder download कैसे करें?

Videoder एक यूट्यूब विडियो download करने वाली एप है इसकी मदद से आप youtube video को अलग अलग क्वालिटी मे download कर सकते हैं। वैसे तो इंटरनेट पर youtube video downloading के लिए कई प्रकार की एप्स मिल जाती है लेकिन इनमे से बहुत सी एप्स चाइना की होती हैं जिसे ज़्यादातर user security के कारण use करना पसंद नहीं करते हैं और बहुत सी chines एप्स भारत मे बैन भी है ऐसे मे अब users भारतीय एप की तलाश मे है जिससे यूट्यूब विडियो को आसानी से download कर सकते हैं।

Videoder कैसे Download करें  Original videoder Download


Videoder क्या है? Videoder कैसे Download करें

इंटरनेट के इस दौर मे आज के समय लगभग सभी लोग स्मार्ट फोन का उपयोग करते हैं और स्मार्ट फोन कम्प्युटर लैपटाप लगभग सभी की जरूरत बन गए हैं बहुत से लोग इन डिवाइस का उपयोग अपने जरूरी कामों को पूरा करने के लिए करते हैं तो वहीं कुछ लोग इन डिवाइस की मदद से अपना मनोरंजन भी करते हैं। 

मोबाइल के माध्यम से बहुत से लोग ऑनलाइन विडियो व मूवीस देखना पसंद करते हैं और इसके लिए सभी ज़्यादातर यूट्यूब का इस्तेमाल करते हैं यूट्यूब पर ऑनलाइन विडियो मे सभी प्रकार के videos व कई प्रकार की movies भी देखने को मिल जाती है। 

लेकिन कई लोगों को अपनी जरूरत से संबन्धित किसी विडियो या फिर किसी मूवी को बार बार देखने का मन करता है तो वह उसे download कर लेता है चूंकि youtube videos को आपकी gallary मे download करने का ऑप्शन नहीं देता है इसलिए हम किसी third party app का इस्तेमाल कर youtube video को download कर सकते हैं। 

Videoder क्या है?

videoder भी इसी प्रकार का एप है जिसकी मदद से आप youtube विडियो को download कर सकते हैं साथ ही आप इसकी मदद से अन्य सोशल मीडिया पर उपलब्ध विडियो को अलग अलग प्रकार की क्वालिटी मे download कर सकते हैं जिससे की आप आसानी से विडियो को किसी अन्य डिवाइस मे भी चला सकें या प्ले कर सकें इसके अलावा विडियो जब आपके मोबाइल की gallery मे होता है तो आप उसे आसानी के साथ अपने दोस्तों से भी share कर सकते हैं। 

Videoder की मदद से आप youtube विडियो के अलावा टिकटोक, instagram, voot, twitter, facebook, Dailymotion आदि सभी सोशल मीडिया के विडियो को download कर सकते हैं। इसमे आप video को एमपी3, एमपी4, एचडी, 4k आदि सभी क्वालिटी मे download कर सकते हैं।

Videoder कैसे Download करें 

चलिये अब समझ लेते हैं इस एप को कैसे Download करें? आपकी जानकारी के लिए बता दें youtube विडियो या other सोशल साइट से विडियो download करवाने वाली sites या app को गूगल उसके platform पर जगह नहीं देता है चूंकि प्ले स्टोर भी गूगल का ही प्लैटफ़ार्म है और यदि कारण है की vidmate जैसे app Play store पर उपलब्ध नहीं है।  

इसलिए यदि आप videoder के आरिजिनल वर्शन को download करना चाहते हैं तो आप नीचे दिये steps को फॉलो करें। इसको आप android और windows दोनों पर कर सकते हैं 

Step 1. सबसे पहले आप अपने मोबाइल मे या कम्प्युटर मे browser ओपन करें 

Step 2. अब आप गूगल की मदद से videoder सर्च करें 

Videoder कैसे Download करें  Original videoder Download


Step 3. अब आपके सामने पहला लिंक videoder की official वैबसाइट का आएगा 

Step 4. अब आप videoder की website को ओपन करें

Videoder कैसे Download करें  Original videoder Download

 

Step 5. अब आपके सामने android व windows दोनों के लिए Download करने के ऑप्शन दिखाई देंगे 

Step 6. अब आप अपनी जरूरत के अनुसार यहाँ से कम्प्युटर या मोबाइल मे इस एप को download कर सकते हैं। 

Step 7. अब आप इस app के आरिजिनल वर्शन का मजा ले सकते हैं और यहाँ से videos को download कर सकते हैं।

जब आप इस एप को अपने android मोबाइल मे Download करते हैं तो Install करते समय आपको इस एप को पर्मिशन देना होगा क्योंकि जब भी आप किसी थर्ड पार्टी एप को अपने मोबाइल मे इन्स्टाल करते हैं तो आपको कुछ पर्मिशन को allow करना होता है।

इसे भी पढ़ें- 

उपरोक्त दी गई steps को follow कर आप बड़ी ही आसानी के साथ videoder app के origional वर्शन को download कर सकते हैं। और साथ ही आप समझ गए होंगे की Videoder कैसे Download करें? उम्मीद है यह जानकारी आपको जरूर हेल्पफुल लगी होगी। यदि आप ऐसे ही रोजाना नयी जानकारी पढ़ना पसंद करते हैं तो हमारे ब्लॉग को subscribe करें और अपने सुझाव हमे कमेंट के माध्यम से जरूर दें। 

0 टिप्पणियाँ: