शुक्रवार, 21 अगस्त 2020

Ganesh chaturthi ganpati status कैसे बनाए बस दो मिनिट मे

यदि आप जानना चाहते हैं Ganesh chaturthi ganpati status कैसे बनाए वो भी बस दो मिनिट मे तो इस article को पूरा जरूर पढ़ें हम यहा आज एसी ऑनलाइन एप्लिकेशन की बात करेंगे जिसकी मदद से हम अपने अनुसार फोटोस का उपयोग कर गणेश चतुर्थी के उपलक्ष मे ganpati whatsapp status बना सकते हैं और इस status को अपने whatsapp मे लगा सकते हैं और लोगो को share भी कर सकते हैं। 

गणेश चतुर्थी के त्योहार पर सभी भगवान गणेश की पूजा अर्चना तो करते ही है social media पर भी आपको गणेश चतुर्थी की धूम देखने को मिल जाती है और साथ ही बहुत से लोग whatsapp के माध्यम से इस त्योहार को एंजॉय करते हैं यदि आप भी इस गणेश चतुर्थी पर विभिन्न प्रकार के whatsapp के लिए ganpati status बनाना चाहते हैं तो आप यह बस ही कुछ ही मिनिट मे कर सकते हैं आइये detail मे जानते हैं की Ganesh chaturthi ganpati status कैसे बनाए।

Ganesh chaturthi ganpati status कैसे बनाए बस दो मिनिट मे
 

Ganesh chaturthi ganpati status कैसे बनाए step by step पूरी जानकारी 

आज हम इस article मे जानेंगे की कैसे हम गणेश जी के photos के माध्यम से ganpati whatsapp status video आसानी के साथ कुछ ही पल मे बना सकते हैं और इस festival पर गणपती स्टेटस को अपने whatsapp मे लगा सकते हैं और साथ ही इन whatsapp status विडियो को अपने दोस्तो और रिसतेदारों के साथ share भी कर सकते हैं।

Ganesh chaturthi ganpati status कैसे बनाए Mobile से 

Google Play Store पर आपको कई प्रकार की application देखने को मिल जाती है जिसकी मदद से आप whatsapp status बना सकते हैं और इस प्रकार की whatsapp status maker app समय समय पर update होती रहती हैं आज हम जिस status maker app की बात कर रहें है यह status making के लिए बहुत ही popular app है। 

हम बात कर रहे हैं Boo app के बारे मे इस app को play store पर देखा जा सकता है इस app की मदद से आप कुछ ही मिनिट मे एक बहुत ही अच्छा status video बना सकते हैं इसके लिए आपको अपने mobile की Gallery की photos का उपयोग करना होता है।

Ganpati whatsapp status के प्रकार 

यहाँ आप कई प्रकार के ganesha whatsapp बना सकते हैं इसमे आपको लेटैस्ट ऑप्शन देखने को मिल जाते हैं जिसमे आपके फेवरेट म्यूजिक के साथ बेहतरीन विडियो स्टाइल देखने को मिल जाती हैं यहाँ आपको निम्न प्रकार के status के प्रकार देखने को मिलते हैं। 

• Vakratund mahakay 

• Om gan ganpataya namo namah 

• ganesh chaturthi

• Bappachya agmanala

• Deva shree ganesha 

• Pudchya varshi laukariya

• agle baras tu jaldi aana

• gann deva

• jay dev jay dev 

• Ae vighnharta 

• Ganesh Dundala

Ganesh chaturthi ganpati status Boo app से कैसे बनाये 

अब आइये जानते हैं की कैसे हम Boo app का उपयोग कर गणपती विडियो स्टेटस बना सकते हैं इसके लिए बस आपको नीचे दिये Steps को Fo llow करें

1. सबसे पहले आपको अपने mobile इंटरनेट कनैक्शन चालू रखना है 

2. अब आप अपने मोबाइल मे Boo App Install करें Download करने के लिए आप इसे play store से download करें

Ganesh chaturthi ganpati status कैसे बनाए बस दो मिनिट मे
 

3. अब आप इस app को open करें 

4. अब आपके सामने कई option दिखाई देंगे जहां आप status video बना सकते हैं 

5. अब आपको यहाँ ganpati status का ऑप्शन देखना है इसके लिए आप search बॉक्स का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

6. अब आप Ganesha के ऑप्शन पर क्लिक करें

Ganesh chaturthi ganpati status कैसे बनाए बस दो मिनिट मे
  

7. अब आपके सामने कई प्रकार के status option आ जाएंगे जिसमे से आप किसी भी ऑप्शन पर क्लिक करें

Ganesh chaturthi ganpati status कैसे बनाए बस दो मिनिट मे
 

 हम यहाँ Ganesha Dhundala option का उपयोग कर रहे हैं

Ganesh chaturthi ganpati status कैसे बनाए बस दो मिनिट मे

8. यह कुछ ही पल मे लोड हो जाएगा अब आप create के ऑप्शन पर क्लिक करें

Ganesh chaturthi ganpati status कैसे बनाए बस दो मिनिट मे

9. अब आपको अपनी मन पसंद photos को gallery मे से जोड़ना है 

Ganesh chaturthi ganpati status कैसे बनाए बस दो मिनिट मे

10. इसके बाद आप export के ऑप्शन पर क्लिक करें 

अब यह video आपके मोबाइल की gallery मे सेव हो जाएगा और आप इसे share भी कर सकते हैं इस प्रकार से आप अपने मोबाइल मे ganesha whatsapp status video बना सकते हैं और गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने दोस्तों और फॅमिली मेम्बर को आप नए नए स्टेटस लगाकर impress कर सकते हैं और साथ ही आप इन videos को share भी कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें- 

अक्सर smart phone के जमाने मे लगभग सभी लोग किसी भी त्योहार को social media पर photos/Images भेजकर और whatsapp facebook पर स्टेटस लगाकर सेलिब्रेट करते हैं इसलिए सभी त्योहारों से related status Internet पर ढूँढने लगते हैं अभी गणेश चतुर्थी का त्योहार आने वाला है तो सभी लोग ganpati status को सर्च करते हैं। 

लेकिन यदि आप एक यूनिक स्टेटस बनाना चाहते हैं जिसमे आपकी फेवरेट फोटोस हो तो ऐसे मे आप Boo app का upyog कर सकते हैं अब आप समझ ही गए होंगे की Ganesh chaturthi ganpati status कैसे बनाए और उम्मीद है की आपको यह पोस्ट पसंद भी आई होगी यदि आपका कोई सवाल या सुझाव है तो आप हमे कमेंट कर सकते हैं। 

0 टिप्पणियाँ: