शुक्रवार, 7 अगस्त 2020

Call आने पर Video चलाने वाला ऐप्स डाउनलोड करे

आज के इस पोस्ट में हम जानेंगे की कैसे Call आने पर Video चलाने वाला ऐप्स डाउनलोड करे और download करने के बाद इस App को कैसे अपने mobile मे सेट करें जिससे call आने पर Ringtone की जगह video चलता हुआ दिखाई दे। 

Mobile मे कॉल आने पर ringtone बजना तो लगभग सभी के मोबाइल पर ऐसा होता है पर यदि आपके मोबाइल पर फोन आने पर simple ringtone बजने की जगह video चलने लगे तो ये idea काफी अच्छा हो सकता है अपने mobile पर call आने पर video चला कर आप सभी को Impress कर सकते हैं। 


Call आने पर Video चलाने वाला ऐप्स डाउनलोड करे


आज हम जानेंगे की कैसे video ringtone app की मदद से हम अपने mobile मे call आने पर ringtone की जगह video को प्ले कर सकते हैं इस बेहतरीन app को आप Play store से बहुत ही आसानी के साथ फ्री मे download कर सकते हैं इस इस App का नाम है Love Video Ringtone for Incoming call 

Download करने के साथ ही हम आपको बताएँगे की इस App की settings कैसे करना है क्यूकी आप इस App को download तो कर लेंगे लेकिन यदि इसकी setting नहीं की तो video play नहीं होगा। 

Video Ringtone App को download करने के लिए निम्न steps को Follow करें 


1. सबसे पहले Play store open करें 

2. search के option के द्वारा Love Video Ringtone for Incoming call को सर्च करें 

3. अब आपको इस App को अपने Mobile मे Install करना है। 



4.  अब आप इस App को download कर अपने phone मे Install करें 

5. Install होने के बाद आप इस App को Open करें 
 

इस App को download करने के बाद आपको इसे Video Ringtone के तौर पर अपने mobile मे set करना है ताकि जब आपके Mobile पर call आए तो नॉर्मल Ringtone की जगह पर video चलता हुआ दिखाई दे। 

Video Ringtone App की setting के आप नीचे दिये आसान से steps को follow करें 


Step1. सबसे पहले App को Open करें Open करने पर यह कुछ इस प्रकार दिखाई देगा। 



Step2. Select from gallery पर क्लिक करें 


Step3. अब आपके सामने एक स्क्रीन display होगी जहां आपको permit drawing over other Apps को drag बटन से ok करना है। 

 

Step4. अब आपके सामने एक और स्क्रीन display होगी जहां आपको इस App को पर्मिशन देना है। 

 

Step5. अब आपको एक popup window दिखाई देगा जहां आपको Allow पर क्लिक करना हैं। 



Step6. अब आपके सामने Disclaimer और Privacy policy से संबन्धित जानकारी दिखाई देगी जिसे आप चाहे तो पढ़ सकते है और उसके बाद continue पर क्लिक करें। 



Step7. अब आपके सामने Permission required का एक popup window open होगा जिसे आपको Allow करना है। 



Step8. अब आपके सामने कई सारे ऑप्शन दिखाई देंगे जहां आप video के option पर click करें। 

Step9. अब आप दिये गए video मे से किसी भी video को select करें साथ ही आप अपनी gallery के video को भी अपनी ringtone बना सकते हैं। 


Step 10. अब आप video select करने के बाद देखेंगे जब aapke Mobile मे call आता है तो उसमे ringtone की जगह video play होते हुये दिखाई देगा। 

यदि आप ऊपर दी गयी Information को Step by Step follow करते हैं तो आप बहुत ही आसानी के साथ इस Application का इस्तेमाल कर सकते हैं और अपने mobile मे phone या call आने पर  रिंगटोन की जगह video ringtone play कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें- 



इस प्रकार की videos ringtone चलाने वाले app से संबन्धित कई apps play store मे मौजूद है आप अपने अनुसार किसी भी App का istemal video ringtone बनाने के लिए कर सकते हैं जब यह पोस्ट लिखी जा रही है तब यहाँ बताई गई पोस्ट अच्छा perform कर रही है हो सकता है आने वाले समय मे कोई अन्य पोस्ट आपको देखने को मिले। 

इसलिए जब आप video ringtone बनाना चाहे तो इसके लिए play store मे video ringtone app लिखकर सर्च करें जिससे आपको एक Idea मिल जाएगा की कौन सी App को install करें जिस App की rating और review अच्छे हो उसे इस्तेमाल करके देखें।  

उपरोक्त जानकारी से आप समझ ही गए होंगे की कैसे Call आने पर Video चलाने वाला ऐप्स डाउनलोड करे और कैसे इसे अपने मोबाइल मे Video ringtone की तरह सेट करें उम्मीद है दोस्तों यह जानकारी आपको पसंद आई होगी। आपका कोई सवाल या सुझाव हो जिसे आप पुछना चाहते हों तो आप हमे इसके लिए कमेंट कर सकते हैं। 

0 टिप्पणियाँ: